Facebook hack karne ke Top 6 popular Tarika Hindi me – SimpleTips

Facebook hack karne ke Top 6 popular Tarika Hindi me – SimpleTips


Hai friends mai SimpleTips.com ke owner hu.aaj mai aapko phir ek important article share karne ja rhe hai jisme ki aapko Facebook id kin kin method se hack kiya ja skta hai uske bare me btaye gye hai.
To ha dosto jaise ki mai aapko bta de ki Facebook ID hack karna utna easily work bhi nhi hai jo koi hack kar skta hai
But dhyan rhe ki aap jab tak aapne id ke sath koi galti nhi karte hai tb tak aapka Facebook id hack nhi ho skta hai.to aaye niche me aapko pure details me btane ja rhe hai ki kon kon method se Facebook ID hack kiya ja skta hai.

Facebook Hacking phishing Trick:-
Jaise ki mai aapko bta de ki pure world me sabse jaida popular Facebook hacking phishing method hai hai.phishing method ye hota hai ki aapko Facebook pe ek page milega jiska address Facebook jaise same hoga,aur jo hacker ye link send karte hai wo bolta hai ki ye link me aap login kar do
Jab aap login karte hai ki usme aapko Email ID and password dena hoga,jo ki hacker ke pass chla jata hai. Waise ye bhut technical method hai. Link send bhut method se kar skte hai,like,report, etc……

2 Browser me Password store :-
Jee ha jaise ki mai aapko bta de ki 70% log aapne browser me password ko save kar dete hai, phir jab koi aadmi aapko browser ko open karta hai to usme aapka Facebook id login Rahta hai,jisme ki wo password ko hai change kar dete hai,jiske wajah se aapka Facebook id koi bhi easily way se hack kar skta hai,aap jb phi Facebook id open kare to browser me save nhi kare…
3 sessions hacking method :-
Hai dosto aap jab bhi Facebook ID open kare to http and https address ko aap dhyan se dekhe or phir id ko open kare ye dono se aapko open nhi ho rha hai to aap Facebook open nhi kare,third  koi method se aapka Facebook id hack ho skta hai.

4. Sidejacking method :- 
Sidejacking Facebook hacking method sbse phle 2010 me luch kiya gya hai.jo ki aaj ke date me ek popular hacking method ho gya hai,ess method se hacking karne ke liye attacking aur victim jab ek hai wifi se use kar rhe hai,tabi hai possible hai.
5.Mobile phone hacking method :-
80% users mobile se hai Facebook ID open karte hai. Aur mobile ke liye dheri app lunch kiye gye hai,jisse hacker ne mobile ke spiyng wale software use kiye hai waise to hacker aapko dusre vew se spying karwate hai but uska ek hai mission hota hai aapke id ko hack karna esiliye aap esse nhi spying kre.
6.DNS spoofing Method :-
Jaise ki mai aapko bta de ki DNS method se koi hacking karna chahte hai to ye tabi possible hai jb ki hacker aur user ek hai network pe hote hai,ess method me hacker, user ke ek fake DNS genrrate karte hai aur
Original Facebook page ko duplicate Facebook page me convert kar dete hai,
Phir jaise hai aap duplicate DNS me aapna id login karte hai to aapka Facebook account Hack ho jate hai.
Concussion:- Kaisa laga ye article aapko dosto agar aapko koi problem ho to aap hmme comment ke trough btaye aapko hm help karenge…

Aur ek post ko aap share jarur kre….

Post a Comment

Previous Post Next Post